पोर्न फिल्मों के धंधे को लेकर शिल्पा शेट्टी की भी गिरफ्तारी संभव

करोना कॉल में आपदा को अवसर में बदलने का खेल खेलने वाले राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

शिल्पा शेट्टी के करीबी लोग भी मानते हैं कि शिल्पा को पति को कोर्ट में पेश करने से पहले ही पुलिस पूछताछ के लिए कभी भी तलब कर सकती है क्योंकि शिल्पा पति के हर धंधे में सामान्य रूप से बराबर की  भागीदार रहती हैं।

दरअसल शादी के पहले से ही खरबपति व्यापारी रहे राज कुंद्रा एक समय में ब्रिटेन के सबसे अमीर व्यापारियों में शामिल रहे हैं।

महामारी के काल में इस चालाक दिमाग व्यापारी को यह आकलन करते देर नहीं लगी कि लॉकडाउन में जब लोग घरों में कैद होंगे तो वयस्क फिल्मों के लिए भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी भारतीय फिल्मों का अच्छा बाजार हो सकता है।

देश के कानूनों से बचने के लिए उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर ब्रिटेन में कैनरिन नाम की एक कंपनी बनाई और उसे ब्रिटेन में ही पंजीकृत कराया।

इसके बाद वयस्क फिल्मों की शूटिंग भारत में करके उसकी सीट ब्रिटेन भेज दी जाती थी और वही से कुछ पेड चैनल्स पर और मोबाइल एप्लीकेशंस पर उसे रिलीज कर दिया जाता था।

इस नए धंधे में पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा ने 10 करोड़ के आसपास रुपए लगाएं और इनसे मुनाफा भी अच्छा खाता कमाया है पर कुंद्रा के एक साथी के गिरफ्तार होने के बाद इस पूरी योजना का पुलिस के सामने भंडाफोड़ हो गया और सोमवार को दो दौर की पूछताछ के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा और दिन के 11 और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।