सैफ और करीना भी लव जिहाद को लेकर करणी सेना के एजेंडे पर

गुरुग्राम के पटौदी कस्बे में पिछले हफ्ते हिंदू रक्षा और लव जिहाद पर हुए एक महापंचायत में 700 लोगों कैमरे के सामने भाजपा नेता और करणी सेना के प्रमुख सूरजपाल अम्मू ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के परिवार को भी निशाने पर लिया।

इस पंचायत के बारे में हो रहे वीडियो में सूरजपाल अम्मू को यह कहते हुए सुना जा सकता है पटौदी परिवार में लव जिहाद की शुरुआत शर्मिला टैगोर से होती है और अब करीना कपूर तक जाती है।

खुद को कट्टर भाजपा नेता और हिंदू हितों का समर्थक कहने वाला सूरजपाल मंच से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं तैमूर की मम्मी को खुली चेतावनी दे रहा हूं कि अब बस बहुत हो चुका लव जिहाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पिछले हफ्ते हुई इस पंचायत के वीडियो में उसे यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वह इस पारित प्रस्ताव से सहमत नहीं है यह खास धर्म के लोगों को सिर्फ मकान न दिया जाए उसका कहना था इनको भगाया जाना जरूरी है।

उसके इस भाषण को लेकर तमाम लोग ट्विटर पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को टैग करते हुए ऐसे व्यक्ति के खिलाफ न केवल कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं बल्कि उसे पार्टी से निकालने केवी अपील कर रहे हैं।

लेकिन इस बात से इस भाजपा नेता को कोई फर्क ही नहीं पड़ता कि इसके जवाब में उसका बयान आ गया कि यह तो सिर्फ रोल है और हाल ही में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए एक केंद्रीय मंत्री से तो उसका पुराना याराना है और दोनों युवा मोर्चा में साथ काम कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि करणी सेना का किया प्रमुख वही व्यक्ति है जिसने फिल्म पद्मावत के समय फिल्म के निर्माता और अभिनेताओं को धमका कर फिल्म की शूटिंग तक रुकवा दी थी।